दिन दहाड़े घर में घुसकर दिया डकैती को अंजाम, चारों ओर भय का माहौल

डोईवाला

दिन दहाड़े डोईवाला के प्रसिद्ध व्यापारी के घर में घुसकर छ चोरों ने दिया डकैती को अंजाम। शनिवार सुबह क्षेत्र के प्रसिद्ध व्यापारी शीशपाल अग्रवाल के घर में घुसकर तमंचे की नोक पर की डकैती।
जहां पहले रात के अंधेरे में चोरी, डकैती व लूटमार जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता था परंतु अब अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि अब उन्हें पुलिस प्रशासन का भी कोई खोफ नही है और वह दिन दहाड़े दिन के उजाले में डकैती को अंजाम दे रहे हैं। शनिवार सुबह 11 भजे के करीब छ हथियारों से लैस लोग घराट गली में स्थित व्यापारी शीशपाल अग्रवाल के घर में घुसे और चाकू व पिस्टल की नोक पर डकैती को अंजाम दिया।
घटना के समय घर में दो कर्मचारी महिलाएं और मालकिन ममता अग्रवाल मौजूद थी। पीड़िता ममता अग्रवाल ने बताया कि कुछ अज्ञात लोग घर में घुसे और धमकाते हुए कहा कि तुम्हारा बेटे हमारे कब्जे में है और अगर उसकी सलामती चाहते हो तो चुप रहो।
उसके बाद अपराधियों द्वारा घर में मौजूद तीनों महिलाओं को बंधक बना कर एक कमरे में कैद कर दिया और घर में मौजूद सारी नकदी व जेवर लेकर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जाँच में जुट गई है।

एसएसपी देहरादून दिलीप सिंह कुंवर ने बताया कि मामला बेहद ही गंभीर है और पुलिस टीम मामले की खोजबीन में जुट गई है। कहा की जल्द से जल्द इन डकैतों को गिरफ्तार किया जाएगा।

कैबिनेट मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल ने कहा की दिन दहाड़े हुई इस डकैती की घटना से चारों ओर भय का माहौल है। कहा कि शीघ्र ही अपराधियों को पकड़ा जाए। घटना की गंभीरता को देखते हुए डीआईजी गढ़वाल, कारण सिंह नगन्याल, एसपी देहात कमलेश उपाध्याय, सीओ डोईवाला अनिल शर्मा, सीओ ऋषिकेश डीसी ढौंडियाल समेत अन्य पुलिस कर्मी मौके पर डटे हुए हैं।

trackbacks and pingbacks are open.