बुजुर्ग चिकित्सक ने हॉस्पिटल संचालक और उसके साथियों पर लगाया मारपीट का आरोप

बुजुर्ग चिकित्सक ने हॉस्पिटल संचालक और उसके साथियों पर लगाया मारपीट का आरोप पूरी घटना हुई सीसीटीवी कैमरे में कैद,एसएसपी ने दिए जांच के आदेश हरिद्वार

हरिद्वार निवासी बुजुर्ग चिकित्सक ने हाॅस्पिटल संचालक पर मारपीट करने और धमकी देने का आरोप लगाते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है। एसएसपी अजय सिंह से मिलकर बुजुर्ग सतीश कुमार दत्ता ने आरोप लगाया है कि पिछले लगभग दो वर्ष से जानबूझकर अस्पताल का कचरा और बायोमेडिकल वेस्ट उनके घर के सामने फेंका और जलाया जा रहा है। अस्पताल के पार्टनर व उनके साथी रास्ते में गाड़ी खड़ी कर उसमें शराब पीते हैं मना करने पर झगड़ा करने पर उतारू हो जाते हैं और मारपीट करते हैं। इसको लेकर पहले भी कई बार विवाद हो चुका है।

बुजुर्ग चिकित्सक ने बताया बीती 11 अप्रैल को रात्रि लगभग 11ः30 बजे अस्पताल का गार्ड नशे की हालत में उनके घर के समीप खुले में पेशाब कर रहा था। गार्ड को खुले में पेशाब करने से मना करने पर डा.सुशील शर्मा, उनका ड्राईवर पंकज यादव, साजन सैनी व सचिन बेनीवाल सहित कई लोग वहां आए और गालियां देते हुए घर में घुसकर उनके और उनके परिवार और घर में मौजूद मेहमानों के साथ मारपीट की। पूरा घटनाक्रम सीसीटीवी में कैद हो गया है। मारपीट में उनके पुत्र समरित दत्ता को चोटें भी आयी। वहीं एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने मामले की जाँच कर दोषियों के खिलाफ उचित कार्यवाई की जाएगी।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.