एलईडी रथ के माध्यम से जाने उत्तराखंड की जनता के सुझाव, घोषणा पत्र में शामिल कर जल्द घोषणा पत्र जारी करेगी भाजपा

एलईडी रथ के माध्यम से जाने उत्तराखंड की जनता के सुझाव, घोषणा पत्र में शामिल कर जल्द घोषणा पत्र जारी करेगी भाजपा

 

चुनावी मौसम में उत्तराखंड की जनता के सुझाव व समस्याएं जानने के लिए बीते दिनों भाजपा द्वारा उत्तराखंड की सभी 70 विधानसभाओं में रवाना किए गए एलईडी रथ अपना समय चक्र पूरा करके वापस आ गए हैं। इसी क्रम में आज हरिद्वार भाजपा कार्यालय पर एक बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री स्वामी यतीश्वरानंद के साथ प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अनिल गोयल, भाजपा हरिद्वार जिलाध्यक्ष जयपाल सिंह सहित भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे। भाजपा नेताओं के अनुसार जो भी सुझाव एलईडी रथ के माध्यम से उत्तराखंड भाजपा को प्राप्त हुए हैं। उन सुझावों को मद्देनजर रखते हुए जल्द ही उत्तराखंड भाजपा अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करेगी। समस्त विधानसभाओं के उत्तराखंड वासियों द्वारा दिए गए सुझावों और समस्याओं को चुनावी घोषणा पत्र में भाजपा द्वारा सम्मिलित किया जाएगा।

बैठक के बाद कैबिनेट मंत्री उत्तराखंड स्वामी यतिश्वरानंद ने बताया कि जनता के सुझाव और समस्याओं के बारे में तो मत पेटियों के खुलने के बाद ही पता चल सकेगा। मगर जो भी सुझाव और समस्याएं जनता द्वारा बताई गई हैं। उन समस्याओं सुझाव को ध्यान में रखते हुए पार्टी द्वारा अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी करने का काम किया जाएगा।ताकि जब आगामी विधानसभा चुनाव में उत्तराखंड में दोबारा भाजपा की सरकार चुनकर आएगी तो इन सभी सुझाव व समस्याओं को दूर किया जाएगा।

 

हरिद्वार में आज 70 विधानसभाओं के सुझाव और समस्याओं की मत पेटियां लेने और बैठक में शिरकत करने पहुंचे प्रदेश भाजपा उपाध्यक्ष अनिल गोयल का कहना है। कि आज मुख्य रूप से उत्तराखंड की जनता द्वारा बताए गए सुझाव और समस्याओं के बक्सों को लेने के लिए वह हरिद्वार पहुंचे हैं। इन मत पेटियों को जल्द ही खोला जाएगा और उसमें मिले सुझावों समस्याओं को मद्देनजर रखते हुए चुनावी घोषणा पत्र जारी किया जाएगा। उम्मीद है कि आने वाली 18 तारीख तक सभी समस्या और सुझाव को जानने के बाद भाजपा का चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया जाएगा।

 

इस दौरान अनिल गोयल जहां भाजपा सरकार की उपलब्धियों को गिनाना नहीं भूले तो वही उन्होंने बताया कि जल्द ही चुनाव को देखते हुए उम्मीदवारों की लिस्ट भी जारी कर दी जाएगी। लिस्ट जारी करना पार्लियामेंट्री बोर्ड का काम है। जोकि गतिमान है। इस दौरान अनिल गोयल ने यह भी बताया कि जो भी दूसरे दल के नेता भाजपा पार्टी में आना चाहते हैं। जिन्हें यह लगता है। कि वे भाजपा में जाकर अच्छा कार्य कर सकते हैं। तो उन नेताओं के लिए भाजपा के दरवाजे खुले हैं।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.