गुर्जर समाज की नाराजगी बरकरार,7 तारीख को गुर्जर समाज का महासम्मेलन

गुर्जर समाज की नाराजगी बरकरार,7 तारीख को गुर्जर समाज का महासम्मेलन, हरीश रावत ने कहा जिनको टिकट मिला वो भी गुर्जर

हरिद्वार

हरिद्वार जनपद में टिकट वितरण में की अनदेखी से कांग्रेस ने मुसीबत मोल ले ली है। कांग्रेस जिले में कम से आधा दर्जन सीट पर अपनो के बगावती तेवरों से मुसीबत में पड़ गयी है। हरिद्वार में गुज्जर समाज ने 11 में से एक लक्सर की  सीट पर पार्टी के गुज्जर नेता को देने की मांग की थी। जिले भर के गुज्जरों के नेता प्रमोद खारी को कांग्रेस से लक्सर से टिकट देने की मांग की जा रही थी। प्रमोद खारी को हाई कमान के ठोस आस्वासन से गुज्जरों को लक्सर से प्रमोद खारी को प्रत्याशी बनाये जाने का पक्का भरोसा भी था मगर कांग्रेस ने एन वक्त पर एक बाहरी व्यक्ति को कांग्रेस का टिकट थमा दिया जिससे गुज्जरों में अभी तक कांग्रेस के प्रति भारी नाराजगी है। प्रमोद खारी का कहना है। कि कांग्रेस गुज्जरों को हल्के में ले रही है। और उसे हरिद्वार की कम से कम 6 सीटों इसका खामियाजा भुगताना पड़ सकता है। हरिद्वार की हरिद्वार ग्रामीण, लक्सर, रुड़की, खानपुर, मंगलौर और झबरेड़ा सीट पर गुज्जर बड़ी संख्या में है। हरिद्वार ग्रामीण से तो पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत की बेटी अनुपमा चुनाव मैदान है। इस सीट पर भी करीब 16 हजार से अधिक गुज्जर मतदाता है।

प्रमोद खारी ने 7 फरवरी को गुज्जर समाज का महासम्मेलन बुलाया है जिसमे गुज्जर समाज अपने भविष्य की रणनीति तय करेगा। प्रमोद खारी का कहना है कि वह कांग्रेस के सच्चे सिपाही है और अपने समाज के लोगो को समझाने और मनाने की कोशिश कर रहे है मगर समाज के लोगो के साथ कांग्रेस ने जो धोखा किया है उससे समाज के लोग बेहद आहत है और वह कुछ भी सुनने समझने को तैयार नही है।

गुज्जर समाज के मामले में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत का कहना है कि मैं समझता हूं जिनको खानपुर से कांग्रेस ने टिकट दिया वह गुज्जर समाज के हैं गुर्जर समाज के प्रतिनिधित्व के नाम पर वह जो है जनरल सेक्रेटरी है

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.