गोरक्षनाथ मंदिर मैं हुई घटना को कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष रविंद्र पुरी महाराज ने बताया निंदनीय

हरिद्वार

गोरखपुर गोरक्षनाथ मठ में 3 अप्रैल को घुसे मुर्तजा अब्बासी द्वारा धारदार हथियार को लेकर रोकने के प्रयास के मामले में उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी महाराज ने इस घटना की कड़ी निंदा की हैं। इसी के साथ कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने बताया कि उत्तराखंड सरकार द्वारा अलर्ट घोषित करते हुए प्रदेश में स्थित सभी मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

उत्तराखंड सरकार में कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी आज हरिद्वार दौरे पर थे जहां उन्होंने सबसे पहले पंतजलि योगपीठ में कार्यक्रम में भाग लिया जिसके बाद वे अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद अध्यक्ष श्रीमहंत रविंद्र पुरी से मुलाकात करने निरंजनी अखाड़े पहुंचे पत्रकारों से वार्ता करते हुए गोरखपुर में गोरक्षनाथ मठ में हुई घटना की निंदा करते हुए कहा कि कुछ विदेशी ताकते भारत के विरुद्ध षडयंत्र रच रही है। आज देश को एक होने की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री द्वारा सभी मंदिरों की सुरक्षा के लिए हाई अलर्ट घोषित किया गया है। और सभी मठ मंदिरों की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इस अवसर पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष श्री महंत रवींद्र पुरी ने कहा कि अखाड़ा परिषद इस घटना की घोर निंदा करता है। और आशा करता है। कि जल्दी इस साजिश का पर्दाफाश हो जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.