जिला पंचायत की बोर्ड बैठक में कई प्रस्ताव हुए पास

हरिद्वार

आज हरिद्वार में जिला पंचायत की दूसरी बोर्ड बैठक महज 15 मिनट में समाप्त हो गई। अध्यक्ष चौधरी किरण सिंह ने सभी जिला पंचायत सदस्यों से उनके कार्य प्राथमिकता के आधार पर कराने का भरोसा दिया। बैठक में जिला पंचायत सदस्य चौधरी राजेंद्र सिंह ने क्षेत्रवार खर्च होने वाले कार्य और बजट का ब्यौरा सदन के समक्ष रखने को कहा। जिस पर जिला पंचायत अध्यक्ष कोई जानकारी नहीं दे पाए ।हालांकि उन्होंने सभी सदस्यों को बराबर बजट देने का भरोसा दिया। इस पर जिला पंचायत सदस्य चौधरी राजेंद्र सिंह ने कहा कि जब सभी सदस्यों को बराबर बजट दिया जाएगा तो फिर उन्हें बोर्ड में आने की जरूरत कैसी ।

2023- 24 के लिए प्रस्तावित कार्यों के लिए सभी सदस्यों से प्रस्ताव मांगा गया। बैठक में नए वाहन चालक रखने के अलावा जिला पंचायत की खाली जमीनों पर कार्यालय दुकान आदि बनाने के लिए आर्किटेक्ट रखने और जिला पंचायत से जुड़े मामलों की पैरवी करने के लिए अधिवक्ता रखने का प्रस्ताव सर्वसम्मति से पास हुआ।

जिला पंचायत अध्यक्ष किरण चौधरी ने कहा कि सभी प्रस्तावों पर अध्ययन किया जाएगा और हमारी प्राथमिकता रहेगी कि किस तरह हम गांव का विकास कर सके हम कोशिश करेंगे कि सभी मेंबरों को समान अधिकार दें और सामान बजट उनको दिए जाएं बिना किसी भेदभाव के वही चंद मिनटों में खत्म हुई बैठक के बारे में बोलते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष ने कहा कि सब के विचार एकमत थे इसीलिए बैठक इसीलिए बैठक जल्द समाप्त हो गई है जितना समय बैठक के लिए चाहिए था उतने में ही बैठक पूर्ण हुई है

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.