टैक्सी ऑटो यूनियनों की हड़ताल बाहर से आने वाले यात्री हो रहे परेशान

हरिद्वार

समस्त टैक्सी ऑटो यूनियनों की हड़ताल बाहर से आने वाले यात्री हो रहे परेशान,हड़ताल के कारण थमे 20 हजार कमर्शियल वाहनों के पहिये हरिद्वार

हरिद्वार में समस्त टैक्सी,ऑटो,बैटरी रिक्शा यूनियनो ने एक दिवसीय हड़ताल कर सरकार को जगाने का काम किया है। उत्तराखंड सरकार द्वारा 10 साल से ऊपर के डीजल वाहनों पर रोक लगा दी गई है। जिसको लेकर करीब 45 यूनियनो ने एकत्र होकर इसका विरोध करना भी शुरू कर दिया है। इसी के तहत आज धर्मनागरी में एक दिवसीय हड़ताल भी की गई। वही दूर दराज से हरिद्वार पहुँच रहे यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऑटो रिक्शा यूनियन के अध्यक्ष का कहना है। एक तो गाड़ियों की फिटनेस और दूसरा 10 साल से ऊपर जो डीजल के वाहन है। उनका समय बढ़ाया जाए। ताकि ऑटो चलाने वालों को थोड़ा समय और राहत मिल सके।

उत्तराखंड सरकार द्वारा 10 साल पूराने डीजल के वाहनो पर रोक लगाने की बात कही है। जिसको लेकर उत्तराखंड परिवहन महासंघ के आह्वान पर हरिद्वार जिले की करीब 45 विभिन्न कमर्शियल वाहनों की यूनियन और इनसे जुड़े करीब 20,000 कमर्शियल वाहनों का चक्का जाम किया गया है। ऑटो रिक्शा अध्यक्ष कपिल विश्नोई का कहना है। कि 10 साल से ऊपर के वाहनों पर प्रतिबंध लगाया गया है। जिनका टाइम बढ़ाया जाए क्योंकि हरिद्वार में सीएनजी गैस का एक ही पंप उपलब्ध है। वही हरिद्वार पहुंच रहे यात्री भी इस हड़ताल से परेशान नजर आ रहे हैं। और ऑटो या टैक्सी न मिलने के कारण इधर उधर भटक रहे हैं। यात्रियों का कहना है यहां पर आज ऑटो टैक्सी बैटरी रिक्शा वालों की हड़ताल में और हम बाहर से अपने जरूरी कार्यों के लिए हरिद्वार आए हैं मगर एक डेढ़ घंटे से कोई भी जाने का वाहन नहीं मिल पा रहा है जिससे हम लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.