ड्रग फ्री देवभूमि मिशन- डीएम एसएसपी ने बच्चों संग निकली रैली

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ड्रग फ्री देवभूमि मिशन 2025 अभियान को सार्थक बनाने के क्रम में डीएम एसएसपी ने बच्चों संग निकली रैली हरिद्वार

मुख्यमंत्री उत्तराखंड के ड्रग्स फ्री देवभूमि मिशन 2025 अभियान को सार्थक बनाने के लिए आज समाज कल्याण ,जिला प्रशासन व पुलिस विभाग के साझे प्रयास में स्कूली बच्चों ने डीएम विनय शंकर पांडेय व अजय सिंह एसएसपी के नेतृत्व में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया। रैली से पूर्व स्कूली बच्चों द्वारा नुक्कड़ नाटक के माध्यम से नशे से होने वाले दुष्प्रभावों की जानकारी देते हुए नशे से दूर रहने हेतु जागरूक किया गया। जनजागरूकता रैली रेलवे स्टेशन से शुरू होकर भगत सिंह चौक पहुचकर सम्पन्न हुई और इस दौरान जिले के अधिकारी भी बच्चों के साथ नशामुक्ति रैली में साथ चले।

जिलाधिकारी विनय शंकर पांडेय ने बताया कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के ड्रग फ्री देवभूमि मिशन 2025 अभियान को सार्थक बनाने के क्रम में पिछले एक माह से धर्मनगरी में नशे के खिलाफ कार्यवाही तेज गति से जारी है। उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ ना केवल कार्यवाही जरूरी है। बल्कि इसके साथ साथ जनजागरूकता की आवश्यकता है। उन्होंने बताया कि प्रशासन द्वारा नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई लगातार जारी हैं। जिसमें मेडिकल स्टोर का वेरिफिकेशन कराया जा रहा है। साथ ही सीजर की कार्यवाही भी की जा रही है ।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.