पुलिस ने माँ और 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म के पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने माँ और 6 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म के पांचों आरोपियों को किया गिरफ्तार

रूड़की कोतवाली पुलिस ने 6 साल की मासूम बच्ची और उसकी मां के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले पांचो आरोपियों को मुज़फ्फरनगर और सहारनपुर से गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस को एक आल्टो कार और बाइक भी बरामद हुई हैं।
आपको बता दें कि सिविल लाइन कोतवाली पहुंचे डीआईजी/एसएसपी हरिद्वार डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि बीती 24 जून की देर रात कलियर निवासी एक महिला और उसकी 6 साल की बच्ची के साथ सोलानी पार्क के पास पांच लोगों ने गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से महिला और उसकी बच्ची को सिविल हॉस्पिटल में पहुंचाया था।जहाँ उनका आज भी उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आल्टो कार और बाइक के सामने आने पर पुलिस आरोपियों तक जा पहुंची।पुलिस की चार टीमें लगातार आरोपियों की धरपकड़ में लगाई गई थी। जिनमे दोनों सीओ और एसओजी समेत कई पुलिस थानों के प्रभारियों को लगाया गया था।पत्रकारों को जानकारी देते हुए डीआईजी/एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने बताया कि 25 जून को एक महिला द्वारा कोतवाली में सूचना दी गयी थी। जिसमें उसके द्वारा बताया गया था। कि उससे और उसकी 6 वर्षीय बेटी के साथ कार सवार लोगों ने दुष्कर्म किया है।
घटना की गंभीरता को देखते हुए मामले में मुकदमा दर्ज कर चार टीमों का गठन किया गया था। सीसीटीवी कैमरों की फुटेज व अन्य माध्यमों से आरोपितो को चिन्हित किया गया। जिसके चलते 5 नाम प्रकाश में आए। आरोपियों की धरपकड़ को लेकर पुलिस टीम ने दबिश दी। पांचो आरोपियो को मुज़फ्फरनगर और सहारनपुर से गिरफ्तार कर लिया गया। घटना में इस्तेमाल की गई कार को भी बरामद कर लिया गया है। डीआईजी/एसएसपी डॉ योगेंद्र सिंह रावत ने पुलिस टीम की सफलता पर 25 हज़ार और डीआईजी रेंज ने पचास हज़ार इनाम देने की घोषणा भी की है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.