प्रेस क्लब की हुई बैठक

ऋषिकेश।

ऋषिकेश प्रेस क्लब की बैठक में दिवंगत सदस्यों को श्रद्धांजलि दी गई। रिक्त चल रहे उपाध्यक्ष पद पर अमित सूरी और सांस्कृतिक सचिव पद पर रेखा भंडारी को सर्वसम्मति से चुना गया। संगठन की ओर से राज्य सरकार से मांग की गई कि मीडिया की आड़ में कथित लोग वन भूमि और सरकारी भूमि पर कब्जा करना चाहते हैं इस पर सरकार सख्त कदम उठाए।
प्रेस क्लब सभागार में आयोजित बैठक में प्रेस क्लब के सदस्य रहे नीरज राणा, क्षेत्र के वरिष्ठ पत्रकार रामराज बडोनी, क्लब के सदस्य राजेश रावत के पिता के निधन पर श्रद्धांजलि दी गई। बैठक में उपाध्यक्ष पद पर अमित सूरी और सांस्कृतिक सचिव पद पर रेखा भंडारी को सर्वसम्मति से चुना गया। प्रस्ताव के माध्यम से सरकार से मांग की गई कि कुंभ मेला, कांवड़ मेला क्षेत्र को देखते हुए ऋषिकेश में उप सूचना केंद्र खोला जाए।
बैठक में इस बात पर भी चिंता जताई गई थी मीडिया की आड़ में कुछ कथित लोग वन भूमि और सरकारी भूमि पर कब्जा करने वालों को संरक्षण दे रहे हैं। इस विषय पर एक प्रतिनिधिमंडल शीघ्र वन मंत्री और मुख्यमंत्री से मिलेगा। बैठक की अध्यक्षता अध्यक्ष आशीष डोभाल संचालन महामंत्री दुर्गा नौटियाल ने किया। इस मौके पर संरक्षक अनिल शर्मा विक्रम सिंह, हरीश तिवारी, सुदीप पंचभैया, मनोज रौतेला, राजेश शर्मा, बसंत कश्यप, गणेश रयाल, सूरज मणि सिलस्वाल,आरएस भंडारी, मयंक ध्यानी, रणवीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.