बड़े अखाड़े के संतों ने सोशल मीडिया पर अखाड़े के संतों के खिलाफ प्रकाशित खबर को बताया निराधार,

बड़े अखाड़े के संतों ने सोशल मीडिया पर अखाड़े के संतों के खिलाफ प्रकाशित खबर को बताया निराधार, लगाया संतो को बदनाम करने की साजिश का आरोप,कानूनी कार्यवाही की मांग

श्री पंचायती बड़ा अखाड़ा उदासीन के संतो ने सोशल मीडिया प्रकाशित खबर का खंडन किया है। संतों ने एकस्वर में श्री पंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन के मुखिया महंत रघु मुनि महाराज व अन्य संतों पर लगाए जा रहे आरोपों को बेबुनियाद और आधारहीन बताते हुए सोशल मीडिया मालिक के खिलाफ कार्रवाई की चेतावनी दी है।
बड़ा अखाड़े में आयोजित प्रेस वर्ता को संबोधित करते हुए महामंडलेश्वर स्वामी हरिचेतनानंद महाराज ने कहा कि पिछले दिनों से सोशल मीडिया पर अखाड़े के संतों के खिलाफ भ्रामक प्रचार किया जा रहा है। जिसे संत समाज कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। मीडिया के माध्यम से संतों के खिलाफ साजिश रचने वाली सोशल मीडिया की खबर का खंडन किया गया है। इसके बाद क़ानूनी कार्रवाई की जाएगी। अवधूत मंडल आश्रम के पीठाधीश्वर महंत संतोषानंद देव महाराज ने कहा कि सोशल मीडिया के जरिए संतो को लगातार शिकार बनाया जा रहा है। सोची समझी साजिश के साथ अखाड़े के संतों की छवि को धूमिल करने का काम किया जा रहा है। संतो को बदनाम करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। कोठारी महंत दामोदर दास महाराज ने कहा कि कुछ असामाजिक तत्व मुखिया महंत रघुमुनि महाराज पर सोशल मीडिया पर झूठे आरोप लगाकर अखाड़ा संत की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं । सोशल मीडिया के माध्यम से दुष्प्रचार को किसी भी रूप में सहन नहीं किया जाएगा । उन्होंने कहा कि अखाड़े को ब्लैकमेल करने के आरोप लगाए जा रहे हैं। और आरोप लगाने वाले के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी। इसके लिए समाज को एकजुट होना होगा । उन्होंने कहा कि श्री पंचायती अखाड़ा बड़ा उदासीन अपनी सेवा प्रकल्प के माध्यम से समाज सेवा निरंतर योगदान कर रहा है। और संतों को हानि पहुंचाने वालों के खिलाफ अखाड़े की ओर से कार्रवाई की जाएगी। साथ ही समाज का प्रतिनिधिमंडल राज्यपाल, प्रदेश के मुख्यमंत्री, डीजीपी अशोक कुमार से भी मिलेगा। इस मौके पर महंत गोविंद दास, दिनेश शास्त्री, स्वामी रवि देव शास्त्री, जयेंद्र मुनि, महंत प्रेमदास, महंत रामदास, महंत गंगा दास सहित बड़ी संख्या में अखाड़े के संत मौजूद रहे।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.