दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया पहुंचे हरिद्वार,शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम से की मुलाकात

 

उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत का किया दावा

हरिद्वार

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया आज अपने हरिद्वार दौरे पर रहे। देर शाम हरिद्वार के कनखल पहुंचे मनीष सिसोदिया ने जगतगुरु आश्रम पहुंचकर शंकराचार्य राजराजेश्वराश्रम महाराज से मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया। इस दौरान उत्तराखंड आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौके पर मौजूद रहे। वहीं हरिद्वार पहुंचे मनीष सिसोदिया ने आगामी उत्तराखंड विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की जीत का दावा भी किया।

इस दौरान मनीष सिसोदिया ने कहा कि तीसरे नंबर का आकलन आम आदमी पार्टी के लिए दिल्ली में भी किया जाता था मगर दिल्ली की जनता ने आम आदमी पार्टी को स्वीकार किया और वहां पर भारी बहुमत से आम आदमी पार्टी की जीत हुई उसी तरह आगामी 30 दिनों में उत्तराखंड का भी आकलन बदलेगा उत्तराखंड की जनता का आम आदमी पार्टी को भरपूर सहयोग मिल रहा है उत्तराखंड में आम आदमी पार्टी उत्तराखंड के लोगों के बीच से निकली हुई पार्टी है इसलिए 30 दिन बाद आम आदमी पार्टी आपको पहले नंबर पर दिखाई देगी।

 

इस बार कोरोना संक्रमण के दौरान आयोजित होने वाले चुनाव को लेकर मनीष सिसोदिया का कहना है कि यह काफी चुनौतीपूर्ण है मगर चुनौतियां दिल्ली के समय भी थी जब हमारे सामने कई बड़ी राजनीतिक पार्टियां खड़ी थी। उन पार्टियों के सामने आम आदमी पार्टी को स्थापित करना भी एक बहुत बड़ी चुनौती थी। मगर दिल्ली की जनता ने हमारी पार्टी को प्यार दिया और आम आदमी पार्टी नंबर वन पार्टी बनकर उभरी। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जनता प्यार कर रही है उनके काम को सराहा जा रहा है।ईमानदारी से काम करने वालों के साथ जनता खड़ी है।

 

वही हरिद्वार दौरे को लेकर बोलते हुए मनीष सिसोदिया ने कहा कि वह हरिद्वार के कनखल स्थित जगतगुरु आश्रम में शंकराचार्य स्वामी राज राजेश्वर आश्रम महाराज का आशीर्वाद लेने पहुंचे हैं।इस दौरान उत्तराखंड को विश्व की आध्यात्मिक राजधानी बनाने को लेकर शंकराचार्य राजराजेश्वर आश्रम से विचार विमर्श किया गया है अगर आम आदमी पार्टी उत्तराखंड में जीती, तो उत्तराखंड को विश्व की आध्यात्मिक राजधानी बनाया जाएगा।

 

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.