फ्लैट की चाभी  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इनके मालिकों को सौंपेगे

पीएम आवास योजना के तहत रोशनाबाद में इंद्रलोक फेस 2 में बनाए गए 528 फ्लैट की चाभी  मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इनके मालिकों को सौंपेगे, संतो ने भी किया योजना का स्वागत

पीएम आवास योजना अब उत्तराखंड में भी धरातल पर दिखाई दे रही है। हरिद्वार रुड़की विकास प्राधिकरण द्वारा पीएम आवास योजना के तहत रोशनाबाद में इंद्रलोक फेस 2 में बनाए गए 528 फ्लैट की चाबी आज उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी इनके मालिकों को सौंपेंगे। प्राधिकरण द्वारा महज डेढ़ साल में ही यह फ्लैट बनवाकर तैयार किए गए हैं। लाटरी के माध्यम से इनका आवंटन किया जा चुका है। कार्यक्रम को भव्य बनाने के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। सीएम धामी आज यहां 465 करोड़ की करीब 12 विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास भी करेंगे।

वरिष्ठ संत आदि योगी महाराज ने पीएम आवास योजना के तहत गरीबी रेखा से नीचे गुजर बसर कर रहे लोगों के लिए रौशनाबाद स्थित इंद्रलोक फेस टू में बनकर तैयार हुए 528 फ्लैटों के कार्य की जमकर सराहना की है। आदि योगी महाराज ने कहा है कि पीएम के प्रयास अब रंग ला रहे हैं। इनकी दूर दृष्टि के चलते ही गरीबी रेखा के नीचे रहने वालों को अपनी छत मिल रही है। महाराज आदि योगी ने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री धामी की भी जमकर तारीफ की है। पत्रकारों से बात करते हुए आदि योगी ने सीएम धामी को इसके लिए विशेष धन्यवाद दिया है कि यह योजना महज डेढ़ साल के रिकार्ड समय में बन कर तैयार हुई है।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.