रानीपुर विधानसभा में कांग्रेस को झटका डॉ सिद्धार्थ चक्रपाणि भाजपा में शामिल

आज विधानसभा रानीपुर में भाजपा ने कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए तीर्थ पुरोहित श्री गंगा सभा के स्वागत मंत्री,वरिष्ठ कांग्रेसी नेता नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर वार्ड 48 से चुनाव लड़ चुके डॉक्टर सिद्धार्थ चक्रपाणि को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक एवं विधायक आदेश चौहान ने भाजपा में शामिल कराया।
आज विधानसभा रानीपुर में कांग्रेस को उस समय बड़ा झटका लगा जब पूर्व विधायक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता दिवंगत अमरीश कुमार के सिपाहसालार माने जाने वाले तीर्थ पुरोहित समाज के लोकप्रिय युवा नेता श्री गंगा सभा में स्वागत मंत्री तथा नगर निगम चुनाव में कांग्रेस के टिकट पर वार्ड 48 ज्वालापुर से चुनाव लड़ चुके डॉक्टर सिद्धार्थ चक्रपाणि के आवास पर पहुंचकर विधान सभा रानीपुर से भाजपा प्रत्याशी विधायक आदेश चौहान, मंडल अध्यक्ष आशुतोष चक्रपाणि, पार्षद प्रतिनिधि शशिकांत बशिष्ट, वरिष्ठ नेता उज्जवल पंडित ने मुलाकात की और विभिन्न विषयों पर चर्चा करते हुए सिद्धार्थ चक्रपाणि को भाजपा में आने के लिए आमंत्रित किया। जिस पर डॉ सिद्धार्थ चक्रपाणि ने अपनी सहमति प्रदान की जिसके बाद भाजपा नेताओं ने उन्हें भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में स्वागत किया।
विधायक आदेश चौहान ने डॉ० सिद्धार्थ चक्रपाणि को शामिल कराते हुए कहा कि डॉक्टर सिद्धार्थ के आने से भाजपा को बड़ी ताकत मिली है और उनका प्रभाव तीर्थ पुरोहित समाज के साथ-साथ अन्य वर्गों में भी है,साथ ही उनकी कार्य क्षमता व बौद्धिक कौशल से भी सभी परिचित हैं निश्चित ही जिसका लाभ भारतीय जनता पार्टी परिवार को मिलेगा।
उन्होंने कहा कि हम उनका पूरा सम्मान करते हैं और उनके सम्मान के अनुसार ही उनको पार्टी में भी पूरा सम्मान व सत्कार दिया जाएगा।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.