चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने संबंधी प्रकरण का कनखल पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा,दो गिरफ्तार

चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी से रंगदारी मांगने संबंधी प्रकरण का कनखल पुलिस ने 24 घंटे के भीतर किया खुलासा,दो गिरफ्तार

हरिद्वार

चर्चित ट्रैवल्स कारोबारी कपिल हंस से रंगदारी मांगने व न देने पर गोली मारने की धमकी के आरोप में पुलिस ने मात्र 24 घंटे में घटना का खुलासा करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।
पुलिस को शिकायत मिलते ही तत्काल अज्ञात आरोपियों को तलाशने में जुटी कनखल पुलिस टीम ने त्वरित कार्यवाही करते हुये और सैकड़ों CCTV फुटेज खंगालते हुए मुखबिर की सूचना पर घटना में शामिल शहनवाज़ और इरफान को बैरागी कैम्प से दबोचने में सफलता हासिल की हैं।
अभियुक्त इरफान जो लगभग पिछले 5 वर्षों से हंस ट्रैवल्स के मालिक की गाडी चलाता है, जब उससे कड़ई से पूछताछ की गई तो उसने बताया मालिक का बड़ा कारोबार देखकर मेरे मन में लालच आने की वजह से उसने अपने साथी शहनवाज के साथ मिलकर एक धमकी भरा पत्र लिखवाकर मालिक के घर पहुंचवाया जिसमें स्पष्ट लिखा था कि मांग पूरी न करने पर गोली मार दी जाएगी। अभियुक्तों को लगा कि उनके ऐसा करने से कारोबारी डर जाएगा और चुपचाप उनको पैसे दे देगा लेकिन कारोबारी द्वारा हरिद्वार पुलिस पर भरोसा जताया गया जिस पर हरिद्वार पुलिस खरी उतरी। और दोनों अभियुक्तों को 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया।

घटना का खुलासा करते हुए हरिद्वार जिले के एसएससी अजय सिंह ने बताया कनखल क्षेत्र के ट्रेवल्स कारोबारी कपिल हंस इनके द्वारा थाने पर तहरीर देते हुए बताया गया उनके पास एक ई रिक्शा वाला आया और उसने एक लिफाफा दिया उन्होंने बताया एक अज्ञात व्यक्ति ने यह लिफाफा दिया था और कहा था कि उनके ऑफिस में यह लिफाफा छोड़ दे,जब लिफाफे को पढ़ा तो उसमें फिरौती की रकम मांगी गई थी और एक स्थान बताया गया था कि अगर आप वहां पर पैसे नहीं पहुंचाएंगे तो आप को जान से मार दिया जाएगा, और अगर किसी को बताएंगे तो आप पर सब नजर रखी जा रही है, जिस तरह बाई हैंड लिफाफे को भेजा गया उससे लग रहा था कि कोई ना कोई इस परिवार से जुड़ा हुआ है जो इस परिवार को जानता है इस पर तुरंत मुकदमा दर्ज करके सभी सीसीटीवी फुटेज निकाली गई और जब उस व्यक्ति की पहचान हुई जो इरफान नाम का है और खुद ट्रैवल्स कंपनी में ड्राइविंग का काम करता है साथ ही उसका एक साथी है शाहनवाज जो इस मामले में था पूछताछ में दोनों ने अपना जुर्म कबूल करते हुए बताया यह पत्र हमारे द्वारा ही लिखा गया था उन दोनों को गिरफ्तार करके माननीय न्यायालय में पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *