सनातन धर्म से जुड़े तीर्थ पुरोहितों ने किया उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन

सनातन धर्म से जुड़े तीर्थ पुरोहितों ने किया उदयनिधि स्टालिन के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन

हरिद्वार

धर्मनगरी हरिद्वार में हरकी पौड़ी गंगा के तट राम घाट पर हरिद्वार सनातन धर्म से जुड़े तीर्थ पुरोहितों की संस्था अखिल भारतीय युवा तीर्थ पुरोहित महासभा द्वारा सनातन धर्म के खिलाफ डीएमके नेता उदयनिधी स्टालिन द्वारा दिए गए बयान के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया गया।
महासभा के अध्यक्ष उज्ज्वल पंडित ने इस अवसर पर कहा की उदयनिधि स्टालिन ने तो यह बयान देकर अपराध किया ही लेकिन सनातन धर्म में जन्मे कांग्रेस,सपा,जदयू, उद्धव ठाकरे की शिव सेना,आप पार्टी आदि किसी नेता का बयान सनातन धर्म के समर्थन में नही आया है। राहुल गांधी,अखिलेश यादव,तेजस्वी यादव,अरविंद केजरीवाल,नीतीश कुमार,उद्धव ठाकरे,शरद पवार जैसे किसी भी नेता ने बयान नहीं दिया।हम इन लोगो की भी घोर निन्दा करते हैं और राहुल गांधी,अखिलेश यादव,नीतीश कुमार, उद्धव ठाकरे,शरद पवार,तेजस्वी यादव आदि किसी भी नेता को अब किसी गंगा तट पर,मंदिर,मठ या अखाड़ों में जाने की आवश्यकता नही हैं। जब आप सनातन के खिलाफ उठ रही आवाज का मौन समर्थन कर रहे हैं तो आप को सनातन धर्म के कार्यों से दूर ही रखा जाए तो अच्छा रहेगा
तीर्थ पुरोहित सैलेश गौतम ने कहा है की जिनको सनातन के विषय में जानकारी नही है उनका बोलना तो चलता हैं वो तो सनातन के विरोधी हैं ही लेकिन उनका समर्थन करने वाले वो सभी राजनीतिक दल जिनका बड़ा वोटर सनातनी हैं वो भी जूनियर स्टालिन का मौन समर्थन करते हैं।
वह भी उतने पापी है जितने उदयनिधि स्टालिन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *