प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभार पर देश राम भक्त के रंग में रंगा,संजय चोपड़ा हरिद्वार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आभार पर देश राम भक्त के रंग में रंगा,संजय चोपड़ा हरिद्वार

अयोध्या में भगवान श्री राम की प्राण प्रतिष्ठा से उत्साहित रेडी पटरी के लघु व्यापारियों ने लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा के संयोजन में हनुमान शीला घाट पर हनुमान जी की विशेष पूजा अर्चना के साथ सार्वजनिक तौर पर आम तीर्थ श्रद्धालुओं को राम मंदिर के महा आयोजन सफल बनाने के उद्देश्यों को लेकर भजन कीर्तनकर जन जागरण किया हनुमान जी की विशेष पूजा अर्चना वह हनुमान चालीसा के पाठ को विशेष रूप से समाजसेवी लघु व्यापार एसोसिएशन के संरक्षक जगदीश लाल पावर ने भी शिरकत की।
इस अवसर पर लघु व्यापार एसो. के प्रांतीय अध्यक्ष संजय चोपड़ा ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवाहन पर देश राम की भक्ति में हो चला है.उन्होंने कहा कल 22 जनवरी को गंगा के कई घाटों पर दीप दान कर दीपावली मनाई जाएगी।
लघु व्यापार एसो. के संरक्षक जगदीश लाल पावर ने कहा राम मंदिर के निर्माण के लिए बहुत से योद्धाओं ने अपने प्राणों की आहुति देखकर राम मंदिर के सपने को साकार किया है उन्होंने यह भी कहा राम भक्त के इस आयोजन इन आयोजनों के माध्यम से सनातन को जगाने के लिए हम सबके प्रयास जारी रहेंगे।
अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा से उत्साहित सार्वजनिक तौर पर हनुमान चालीसा का पाठ करते मनोज कुमार, नंदकिशोर, कपिल कुमार, विजय नेगी, मोहनलाल ,ओमप्रकाश कालियां, प्रभात चौधरी, वीरेंद्र सिंह, अनिल नेगी ,चंदन रावत राधेश्याम रतूड़ी, विजय पवन, मनीष, दीपक आदि प्रमुख रूप से शामिल रहे।