भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की बुआ गंगा देवी शर्मा की अस्थि वीआईपी घाट से गंगा में प्रभावित की

नम आंखों के साथ जेपी नड्डा ने बुआ को दी अंतिम विदाई,वीआईपी घाट से गंगा में प्रभावित की गई जेपी नड्डा की बुआ की अस्थियां हरिद्वार

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की बुआ गंगा देवी शर्मा की अस्थि वीआईपी घाट से गंगा में प्रभावित की गई। इस दौरान नम आंखों के साथ जेपी नड्डा ने अपनी बुआ को अंतिम विदाई दी। भाजपा के तमाम नेताओं ने आयोजित कार्यक्रम में श्रद्धांजलि दी।
जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार की रात शांतिकुंज पहुंचे थे, रात रुकने के बाद आज सुबह गंगा में अस्थियों का विसर्जन किया गया। इससे पहले शांतिकुंज में ही तर्पण किया गया। जेपी नड्डा के साथ चिन्मय पंड्या, पूर्व मुख्यमंत्री और हरिद्वार सांसद डॉक्टर रमेश पोखरियाल निशंक, जिलाध्यक्ष संदीप गोयल, सांसद प्रतिनिधि ओम प्रकाश जमदग्नि आदि शामिल रहे। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा मेरी पूज्य बुआ जिनके हृदय गति रुकने के कारण दीपावली के दूसरे दिन सुबह उन्होंने अंतिम सांस ली उनका सारा जीवन समाज के लिए और अध्यात्म के लिए रहा वह हमारी बुआ का अंतिम संस्कार हमारे हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर विजयपुर गांव में हुआ और तत्पश्चात में यहां हरिद्वार में उनके अस्थि विसर्जन के लिए आया था उनसे हम लोगों को बहुत प्रेरणा मिली है और उनकी आत्मा को शांति मिले इस निमित्त में अस्थि विसर्जन के लिए आया था आज उनका हमने अंतिम काम पूरा किया है ईश्वर हमको शक्ति दे कि मैं यह दुख सह सकूं और उनके बताए हुए रास्ते पर चल सकूं।