कौशल विकास कार्यक्रम के तहत “अर्न विद लर्न” कार्यक्रम में करवा चौथ के मौके पर छात्राओं ने लगाई मेहंदी

कौशल विकास कार्यक्रम के तहत “अर्न विद लर्न” कार्यक्रम में करवा चौथ के मौके पर छात्राओं ने लगाई मेहंदी

महाविद्यालय में आज अर्न विद लर्न और संस्कृति संरक्षण एवं कौशल विकास कार्यक्रम के अन्तर्गत करवाचौथ के उपलक्ष में कॉलेज छात्राओं द्वारा मेहन्दी कार्यक्रम का आयोजन किया गया। विशिष्ट अतिथि के रूप में महाविद्यालय के प्राचार्य प्रो. सुनील कुमार बत्रा की धर्मपत्नी एवं कालेज की प्रथम महिला श्रीमती नेहा बत्रा तथा पूर्व संस्कृत विभागाध्यक्ष डाॅ. सरस्वती पाठक उपस्थित रही।


इस अवसर पर मुख्य रूप से श्रीमती डोली शर्मा, प्राची सक्सेना, श्रीमती प्रिया शर्मा, श्रीमती वाणी शर्मा आदि महिलाओं ने महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा माननीय प्रधानमंत्री जी के कौशल विकास कार्यक्रम के अन्तर्गत उचित मूल्य पर मेहन्दी लगायी गयी। काॅलेज के पूर्व छात्र मेहताब आलम, छात्रा शीना तथा अन्य छात्र-छात्राओं द्वारा इस अवसर पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति प्रदान की गयी।
इस अवसर पर अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद व काॅलेज प्रबन्ध समिति के अध्यक्ष श्री महन्त श्री महन्त रविन्द्र पुरी महाराज ने प्रधानमंत्री के संस्कृति संरक्षण एवं कौशल विकास कार्यक्रम की प्रशंसा करते हुए समस्त मेहन्दी लगाने वाली छात्राओं को नगद पुरस्कार देकर कौशल विकास कार्यक्रम के तहत “अर्न विद लर्न” कार्यक्रम में करवा चौथ के मौके पर मेहंदी लगाने वाली समस्त छात्राओं का उत्साहवर्द्धन कर उन्हें स्वरोजगार के क्षेत्र में आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित भी किया।