उत्तराखंड के सीएम पीएस धामी ने की मां गंगा की आरती,हरकी पौड़ी पर आरती के समय साउंड शो और ब्रिजों पर लाइटिंग और गंगा कॉरिडोर का कार्य किया जाएगा।

आज उत्तराखंड के माननीय मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने हरकी पौड़ी पहुँचकर माँ गंगा की पूजा एवं आरती की। श्री गंगा सभा के सभापति कृष्ण कुमार शर्मा,अध्यक्ष नितिन गौतम,महामंत्री तन्मय वशिष्ठ ने मुख्यमंत्री का स्वागत किया।मुख्यमंत्री ने माँ गंगा से देश और प्रदेशवासियों के कल्याण की कामना की साथ ही तीन राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने की बधाई भी दी। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार माँ गंगा गंगोत्री से गंगा सागर तक प्रवाहमान हैं उसी से प्रेरित होकर हम उत्तराखंड की सांस्कृतिक विरासत को पूरे देश में प्रचारित ओर प्रसारित करने के लिए संकल्पबद्ध हैं।


इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कनखल क्षेत्र में स्थित सतीकुंड के सौंदर्यकरण और विश्व पटल पर एक अलग पहचान दिलाने की घोषणा भी की। इसी के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा हरिद्वार की हरकी पौड़ी पर आरती के समय वाटर लेजर शो के लिए भी हम विचार कर रहे हैं इसी के साथ सीएम धामी ने हरिद्वार के ब्रिजों पर लाइटिंग सिस्टम कराने की घोषणा की जिससे धर्मनगरी हरिद्वार में आने वाले श्रद्धालुओं के लिए आकर्षण का केंद्र बन सके।
इस अवसर पर सभा के स्वागतमंत्री डॉ सिद्धार्थ चक्रपाणी, समाजकल्याण मंत्री विकास प्रधान,गंगा सेवक दल के सचिव उज्ज्वल पंडित,आशुतोष शर्मा ,अनमोल मल,अनुज प्रधान, भाजपा जिलाध्यक्ष संदीप गोयल,रानीपुर विधायक आदेश चौहान आदि उपस्थित रहें।