भारत भ्रमण पर आए विश्व के सात देशों के प्रतिनिधिमंडल

भारत भ्रमण पर आएं विश्व के सात देशों में प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से की मुलाकात

भारत भ्रमण पर आएं विश्व के सात देशों में प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात और शिष्टाचार भेंट करी। यह प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात भारतीय सांस्कृतिक संबंध परिषद द्वारा आयोजित की गयी थी।
यह प्रतिनिधिमंडल नेक्स्ट जेन डेमोक्रेसी नेटवर्क प्रोग्राम का 7वां बैच है। इस प्रतिनिधिमंडल में इन देशों के मंत्री,सांसद तथा अन्य गणमान्य लोग शामिल हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के साथ सभी प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने अपनी भारत यात्रा के अनुभवों को साझा किया। मुख्यमंत्री योगी ने शासन विधि के अनुभवों को उत्तरप्रदेश के विकास की यात्रा को भी सभी के साथ साझा किया। उन्होने लोकतांत्रिक मूल्यों को और सशक्त करने के लिए युवाओं के सहयोग करने पर बल दिया जिससे मानव कल्याण को सही दिशा मिल सके।
ICCR के अध्यक्ष श्री विनय सहस्त्रबुद्धे ने बताया कि यह डेलीगेशन भारत के लोकतांत्रिक मूल्यों,इतिहास व सभ्यता को जानने के लिए भारत भ्रमण पर है। रोहन सहगल,राष्ट्रीय कार्यकारणी सदस्य, भाजयुमो,ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के उत्तर प्रदेश में किये उत्तम कार्यो और बदलावों को सराहा और उन्होंने घटते अपराधों के लिए, युवाओं को रोजगार के लिए अवसरों के लिए मुख्यमंत्री जी का धन्यवाद अदा किया।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.