मुख्यमंत्री पीएस धामी का हरिद्वार दौरा

मुख्यमंत्री पीएस धामी का हरिद्वार दौरा,चारधाम,रिंग रोड़, विकास कार्यों को लेकर हुई अधिकारियों से चर्चा हरिद्वार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी परिवार सहित हरिद्वार दौरे पर रहे। सबसे पहले सीएम धामी ने जूना अखाड़े के आचार्य महामंडलेश्वर अवधेशानंद गिरी से आशीर्वाद लिया। सीएम धामी विकास कार्यों ने समीक्षा बैठक की और हरिद्वार मे चल रहे कार्यों की जानकारी भी ली। साथ ही लैंड जिहाद पर बोलते हुए कहा की जितने भी अवैध रूप से मजारे बनाई गई है उनको ध्वस्त किया जाएगा।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राज्य अतिथि गृह में अधिकारियों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा बैठक के लिए हरिद्वार दौरे पर हैं जिसमे सीएम पुष्कर सिंह धामी ने बताया विकास कार्यों की समीक्षा के साथ-साथ चार धाम यात्रा प्रारंभ हो रही है चार धाम यात्रा में आने वाले श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की दिक्कतों का सामना ना करना पड़े क्योंकि यात्रा का एक बड़ा केंद्र हरिद्वार है यहाँ से यात्रा प्रारम्भ होती हैं। हरिद्वार में सभी प्रकार की सुविधाएं दुरुस्त हो क्योंकि चार धाम यात्रा का पहला पड़ाव हरिद्वार से ही शुरू होता है उन सभी व्यवस्थाओं को देखा गया जोशीमठ के लोग यात्रा के लिए पूरी तरह से तैयार है 11 लाख से अधिक श्रद्धालुओं ने चार धाम की यात्रा के लिए रजिस्ट्रेशन करा लिया है जो भी श्रद्धालु उत्तराखंड में चार धाम यात्रा के लिए आएंगे उन सभी को दर्शन कराए जाएंगे।

हरिद्वार में तेजी से चल रहे रिंग रोड के कार्य पर बोलते हुए सीएम धामी ने कहा रिंग रोड और हर की पौड़ी कॉरिडोर जो प्रस्तावित है इन सब के बनने से हरिद्वार वैसे तो पूरे विश्व में प्रसिद्ध है लोगों की श्रद्धा है लेकिन उनको और सुविधाजनक बनाया जाए भव्य बनाया जाए उसके लिए हम लोग प्रयास कर रहे हैं।

Comments are closed, but trackbacks and pingbacks are open.