नगर कोतवाली पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

नगर कोतवाली पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को किया गिरफ्तार

हरिद्वार

हरिद्वार नगर कोतवाली क्षेत्र की झलकारी बस्ती निवासी पूनम ने 5 अगस्त को नगर कोतवाली में तहरीर देकर अपने बेटे आकाश उर्फ मोगली की हत्या के मामले में 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था, जिस पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने हत्या के मामले का खुलासा कर एक महिला सहित 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है जबकि अभी एक आरोपी पुलिस फरार बताया जा रहा है।

एसएसपी अजय सिंह ने रोशनाबाद पुलिस कार्यालय में घटना का खुलासा करते हुए बताया कि घटनास्थल एवं उसके आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ, C.C.T.V. कैमरा फुटेज, मुखबिरों को सक्रिय करते हुए प्रकरण से संबंधित कई छोटी बड़ी सूचनाओं के एकत्रिकरण और उनकी कड़ियों को जोड़ने के पश्चात पुलिस टीम को 02 संदिग्ध व्यक्तियों पर शक हुआ। पड़ताल को आगे बढाते हुए टीम ने जब 01 संदिग्ध मुकेश चंदारिया को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की गई तो स्पष्ट हुआ कि विगत 30 जुलाई की रात्रि मुकेश अपने साथी के साथ शराब पीकर अवैध शराब बेच रही महिला की झोपड़ी में लेटा था कि तभी मृतक ने वहां आकर चोरी का प्रयास किया।

दोनों अभियुक्तों ने मृतक को मौके पर रंगे हाथों पकड़कर उसकी पिटाई कर दी। मृतक जान छुटाकर कुछ दूरी तक भागा भी था लेकिन मृतक द्वारा पहले भी ऐसे ही चोरी करने के कारण गुस्से में आकर दोनों ने उसका पीछा किया और कुछ दूरी पर पकड़कर जान से मार दिया। हत्या के बाद दोनों अभियुक्तों ने महिला की मदद से ब्रह्मपुरी कृष्णा डेयरी के पास रेलवे लाईन के पास फेंक दिया था जिससे लोगो को लगे कि मृतक नशे में ट्रेन से टकराकर मर गया है।

पुलिस टीम ने आरोपी महिला भगवती को भी दबोच लिया। अब तक की विवेचना में तहरीर में अंकित चारों नामजद अभियुक्त की कोई भूमिका नहीं पाई गई है। फरार अभियुक्त बाबा की तलाश हेतु टीम गठित की गयी है। अभियुक्त मुकेश और भगवती को माननीय न्यायालय हरिद्वार के समक्ष पेश किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *