प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने गढ़वाल मंडल अध्यक्षों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक

2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने गढ़वाल मंडल अध्यक्षों के साथ की महत्वपूर्ण बैठक

हरिद्वार

आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने गढ़वाल मंडल के अध्यक्षों के साथ हरिद्वार में बैठक कर गढ़वाल मंडल में कांग्रेस को किस तरह मजबूत किया जा सके इसको लेकर बैठक में चर्चा की।

लोकसभा और नगर निकाय चुनाव में कांग्रेस को उत्तराखंड में किस तरह मजबूत किया जाये इसके लिए कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महरा ने शुक्रवार को हरिद्वार के मायापुर स्थित कांग्रेस यूनियन के कार्यालय में एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई जिसमे गढ़वाल मंडल के अध्यक्ष और महानगर अध्यक्षो के साथ मिलकर बैठक की गई। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष करण महरा का कहना है की आगे की रणनीति तय करने के लिए गढ़वाल मंडल के जिला अध्यक्ष और महानगर अध्यक्षो को बुलाया गया है आगामी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव और नगर निकाय चुनाव और अभी जो बागेश्वर चुनाव हुआ था उसमें कुछ चीज संज्ञान में आई है कांग्रेस की क्या कमियां रह गई है जो 2000 वोटो से चुनाव हारे हैं उन सभी विषय पर मीटिंग हुई। 2024 को लेकर कांग्रेस की पूरी तैयारी है बूथ लेवल को किस तरह मजबूत किया जाए उसी को लेकर आज बैठक भी की गई है 2024 में कांग्रेस उत्तराखंड में पांचो सीटे जीतेगी। इसी को लेकर यह महत्वपूर्ण बैठक की गयी हैं।