मंदिर में स्थापित देवी देवताओं की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने के संबंध में कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया।

मंदिर में मूर्ति तोड़ने व मूर्ति चोरी करने वाले व्यक्ति को ज्वालापुर पुलिस द्वारा एक पीली धातु की लड्डू गोपाल की मूर्ति के साथ किया गया गिरफ्तार

वादी उमेश मिश्रा पुत्र दशरथ प्रसाद निवासी श्याम नगर कॉलोनी ज्वालापुर हरिद्वार की लिखित तहरीर पर प्रतिवादी अज्ञात के द्वारा मंदिर में घुसकर धर्म का अपमान करने की नियत से मंदिर में स्थापित देवी देवताओं की मूर्ति को क्षतिग्रस्त करने के संबंध में कई धाराओं में मुकदमा पंजीकृत किया गया। जिसकी विवेचना उपनिरीक्षक देवेंद्र तोमर द्वारा की जा रही है। विवेचना में वादी द्वारा बताया गया की मंदिर से एक लड्डू गोपाल की मूर्ति भी चोरी हुई है, जिसके आधार पर अभियोग में धारा 380 भादवि की बढ़ोतरी की गई हैं।
घटना के तत्काल अनावरण के लिए प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह के निर्देशन में उ0नि0 देवेंद्र तोमर के नेतृत्व में टीम गठित की गई गठित टीम द्वारा आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज का अवलोकन कर मुखबिर खास को क्षेत्र में सक्रिय किया गया,सन्दिध व्यक्तियों से पूछताछ कर उक्त के क्रम में 01व्यक्ति कासिफ पुत्र नफीस निवासी मोहल्ला तेलियांन कोतवाली ज्वालापुर हरिद्वार को भगत सिंह चौक के पास बने शौचालय के पास चोरी की गयी एक पीली धातु लड्डू गोपाल की मूर्ति के साथ गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त की गिरफ्तारी के बाद जसको माननीय न्यायालय के समक्ष पेश किया जाएगा।